24.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022

एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद से फैन ने कर डाली अजीब डिमांड,एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जबाव कि सब पीछे हट गए   

Current Newsएयरपोर्ट पर उर्फी जावेद से फैन ने कर डाली अजीब डिमांड,एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जबाव कि सब पीछे हट गए   

दोस्तो अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर आज लगाने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन और बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियो में बनी रहती है । उर्फी जावेद हर मुद्दे पर खुलकर बात करती है और इसलिए वे अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है ।अक्सर लोग उनके कपड़ों को लेकर उन्हे ट्रोल करते है ।लेकिन अभिनेत्री ऐसे लोगो की बातो पर ध्यान नहीं देती ।बेशक कुछ लोग उन्हें बुरा भला बोलते है लेकिन इसमें भी कोई शक नही कि उनके लाखो करोड़ो चाहने वाले भी है ।जो उर्फी की एक झलक पाने को तरसते है ।

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. वह अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है. उनकी तस्वीरों पर काफी लोग लाइक और कमेंट करते रहते है.हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने लुक के साथ अपने दिए  गए बयान से भी चर्चा में आ गई है. उर्फी जावेद को देखते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ फोटो खिंचाने लगे. लेकिन उर्फी ने ऐसा जवाब दिया कि सब पीछे हट गए.

Urfi Javed: फैंस ने की ये डिमांड

हाल ही में जब उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर दिखी तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने की डिमांड करने लगे. लेकिन उर्फी का अतरंगी जवाब सुन सब हसने लग गए. उन्होंने कहा कि मैं पहली फोटो फ्री में देती हूँ तो दूसरी का चार्ज लेती हूं. यह बात सुनते ही फोटो लेने वाले फैंस डर के मारे पीछे हट गए.उर्फी जावेद का यह फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे है. आप वीडियो में देख सकते है कि वह सभी के साथ बहुत सी फोटो क्लिक करती है. इस दौरान उनकी फ्लाइट मिस होने की बात भी की गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


इस वीडियो में उर्फी जावेद ने पर्पल कलर का ब्रेलेट टॉप और ट्राउजर पहन रखा है. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स पहन रखी है.

Also Read -   कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं पुतिन, अमेरिकी रिपोर्ट से मचा हड़कंप

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles