24.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022

आलिया की डिलीवरी डेट का हुआ खुलासा, बच्चे के जन्म का है मौसी के साथ ख़ास कनेक्शन

Current Newsआलिया की डिलीवरी डेट का हुआ खुलासा, बच्चे के जन्म का है मौसी के साथ ख़ास कनेक्शन

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री आल्या भट्ट पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियो में बनी हुई हैं।पहले अपनी शादी को लेकर और फिर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर और उसके साथ ही अपनी फिल्मों को लेकर भी आल्या ने खूब सुर्खियां बटौरी । प्रेग्नेंसी के दौरान आल्या अपने कपड़ों पर बहुत ध्यान देती है ।आल्या ने अप्रैल में अपने मां बनने की खबर शेयर की थी ऐसे में सभी को आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार है ।आल्या की प्रेग्नेंसी और उनके बच्चे को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ जाती है ।अब ऐसे में खबर सामने आई है कि आल्या के बच्चे के जन्म के साथ उनकी मौसी का कुछ खास कनेक्शन है अब वो खास कनेक्शन क्या है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

आलिया की डिलीवरी डेट का खुलासा करने वाली एक नई रिपोर्ट सामने आई है। जानकारी के आधार पर, डिलीवरी की तारीख 28 नवंबर, 2022 होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि अपेक्षित बच्चा अपना जन्मदिन आलिया की बहन शाहीन के साथ साझा करेगा, जिससे वह एक विशेष दिन बन जाएगा। शादी और डिलीवरी के समय के बारे में पूछे जाने पर आलिया की बहन शाहीन ने अपना जवाब स्पष्ट रूप से दिया। यह दंपति का विवेक है कि वे अपने निजी मामलों को प्रकट करें या नहीं।

डिलीवरी के समय के बारे में बोलते हुए आलिया की बहन शाहीन ने कहा, “मैं उसके (आलिया) के लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उसकी अपनी यात्रा है। उसने जो कुछ भी आंतरिक रूप से निपटाया है वह पूरी तरह से उसकी यात्रा है। ऐसा कहने के बाद, आप वास्तव में कभी भी सभी को खुश नहीं कर सकते। वहाँ हमेशा एक या दो नकारात्मक टिप्पणी होने वाली है। और मुझे लगता है कि लोगों की नजरों में रहते हुए, हम सभी को यह जानने का बहुत अभ्यास है कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है।

Also Read -   तो इस मशहूर एक्टर की वजह से अभी तक कुंवारी है तब्बू, रात के अँधेरे में आया सच सामने

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles