24.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022

शराबी बंदर का वीडियो हुआ वायरल, लोगो से चीन कर पी लेता है शराब

Current Newsशराबी बंदर का वीडियो हुआ वायरल, लोगो से चीन कर पी लेता है शराब

दोस्तो पहले तो लोग सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्तों से परेशान थे ।लेकिन अब बंदरो का आतंक भी बड़ी समस्या बन गया है ।बंदरो की फौज हर जगह के चक्कर लगाती है लोगो का नुकसान करती है ।लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बंदर के बारे में बताने वाले है जिसकी सुबह दारू से होती है और रात भी दारू पर खत्म होती है । जी हां आपने बिलकुल सही पढ़ा दारूबाज बंदर जिसके आतंक ने लोगो का जीना दुश्वार कर रखा है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े। यूपी के रायबरेली का एक दारूबाज बंदर मुसीबत का सबब बन गया है. शराब के लिए यह बंदर कुछ भी कर सकता है. यहां तक कि इसे शराब पीने को न मिले तो ठेके पर उत्पात भी मचाने से इसे गुरेज नहीं. ठेके के अंदर घुसकर ग्राहक से लेकर सेल्समैन तक को, तब तक डराता है जब तक इसे शराब की बोतल न दी जाए. शराब की बोतल न मिले तो इसे न तो ग्राहकों की जेब फाड़ने से कोई रोक सकता है और न ही ठेके के गुल्लक में रखे पैसे फाड़ने से. खास बात यह कि इस बंदर को दिन में दो बार कम से कम एक हाफ बोतल शराब चाहिए. एक बार सुबह ठेका खुलने के समय और आखिरी बार दुकान बंद होने से पहले.

शराबी बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसे लेकर ठेका मालिक समझ नहीं पा रहा कि किससे इस शराबी बंदर की शिकायत करे तो उसे निजात मिले. उधर, दारूबाज बंदर का वीडियो वायरल हुआ तो जिला आबकारी अधिकारी ने खुद ही इसे लेकर वन विभाग से संपर्क करने की बात कही है. मामला यहां के दीन शाह गौरा ब्लॉक का है. जानकारी के मुताबिक, यहां संचालित ठेकों पर आने वाले किसी व्यक्ति ने एक बंदर के सामने बियर की केन रख दी थी. बंदर ने पेय पदार्थ समझकर उसे पिया तो थोड़ी देर में ही लड़खड़ाता हुआ एक एक स्थान पर जाकर बैठ गया. हंसी-मजाक में की गई यह हरकत ठेका संचालकों के लिए मुसीबत बन गई.

Also Read -   गोवा पंचायत उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, तीनों सीटों पर भाजपा ने की जीत हासिल

सुबह-शाम शराब पीने आ जाता है शराबी बंदर

शाम होते होते बंदर एक बार फिर एक्टिव हो गया और ठेके पर पहुंचा. इसके बाद वह एक ग्राहक के हाथ से शराब छीन कर पी गया. बताया जा रहा है कि तब से अब तक बंदर लगातार कभी ठेके पर उत्पात मचाकर शराब की बोतल ले जाता है और कभी ग्राहक के हाथ से छीन कर भाग जाता है. अब लोगों को आशंका यह है कि अगर वन विभाग ने इसे पकड़ कर जंगल में छोड़ भी दिया तो नशे का आदी यह बंदर वहां कितने दिन टिकेगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles