23.1 C
New Delhi
Saturday, December 3, 2022

क्रिकेटप्रेमियों के लिए अब डिज्नी+हॉटस्टार ला रहा है ये नया फीचर

Latest Indian Newsक्रिकेटप्रेमियों के लिए अब डिज्नी+हॉटस्टार ला रहा है ये नया फीचर

क्रिकेटप्रेमियों के लिए इन दिनों Disney+ Hotstar का महत्व बढ़ गया है क्योंकि ICC Men’s T20 World Cup का सीधा प्रसारण इस ऐप पर देखा जा सकता है। हालांकि, बाकी OTT सेवाओं की तरह ही इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है और भुगतान करना होता है। अब डिज्नी+ हॉटस्टार पर नया फीचर मिलने वाला है, जिसके साथ भुगतान ना करने वाले फ्रीमियम यूजर्स को वर्ल्ड कप का हाल मिलता रहेगा। नए फीचर को ‘फॉलो ऑन’ नाम दिया गया है।

फॉलो ऑन फीचर के तौर पर एक खास वीडियो फीड ऐप में शामिल की गई है, जो यूजर्स को क्रिकेट मैच का हाल रियल टाइम में बताती रहेगी। इस फीड में लाइव स्कोर से लेकर गेम के हालइलाइट्स और गेम पर एक्सपर्ट्स की राय देखी जा सकेगी। यानी कि मैच का लाइव प्रसारण भले ही देखने को ना मिले, रियल-टाइम में मैच का हाल सभी डिज्नी+ हॉटस्टार यूजर्स को मिलता रहेगा।

T20 विश्वकप के मैच का हाल नए फॉलो ऑन फीचर के साथ जानने के लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर या फिर ऐपल ऐप स्टोर पर जाकर यह स्ट्रीमिंग ऐप डाउनलोड करनी होगी। इसके बाद अपने मोबाइल नंबर और उसपर भेजे गए OTP की मदद से लॉगिन का विकल्प दिया जाएगा। लॉगिन करने के बाद अपने आप इस फीचर का फायदा मिलने लगेगा और मैच शुरू होने से पहले यूजर्स नई फीड को फॉलो कर सकेंगे। मौजूदा यूजर्स को ऐप लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करनी होगी।

डिज्नी+ हॉटस्टार स्पोक्सपर्सन ने फॉलो ऑन फीचर के लॉन्च पर कहा, “हमारा प्लेटफॉर्म हमेशा से ही भारत में बेस्ट-इन-क्लास लाइव स्पोर्ट्स अनुभव देता रहा है। फॉलो ऑन के साथ हम प्रीमियम क्रिकेट मनोरंजन का फायदा सभी तक लेकर जा रहे हैं। सभी क्रिकेट ऐक्शंस के अपडेट्स एक रियल-टाइम अकाउंट के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार यूजर्स को मिलेंगे, जिनमें हमारे फ्रीमियम व्यूअर्स भी शामिल हैं।”

Also Read -   Why is Congress losing its ground in India?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles