बॉलीवुड में काम पाना बिलकुल भी आसान नहीं हैं. यहाँ काम पाने के लिए किसी भी सितारे को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है तब कहीं जाकर इन फ़िल्मी सितारों को बॉलीवुड में नाम और शोहरत मिलती है. बॉलीवुड सितारों के शाही ठाठ-बाठ भी किसी से बिलकुल भी छिपे नहीं हैं. हर समय लाइम लाइट में घिरे रहने वाले ये फिल्मी सितारे ग्लैमरेस और लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने के भी शौकीन होते हैं. इन फिल्मी सितारों की शानों-शौकत में चार चाँद लगाने का काम करते हैं इन बॉलीवुड सितारों के आलीशान घर. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जो बहुत पहले ही मुंबई या किसी और देश में आलीशान घर ले चुके हैं. वहीं कुछ सितारे ऐसे है जिन्होंने साल 2021 में मुंबई में 7 करोड से 60 करोड़ रूपये तक के आलीशान घर ख़रीदे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में ख़रीदे आलीशान घर. इनमें से कुछ सितारों की ये पहली संपत्ति थी वहीं कुछ सितारों के लिए ये अपने निजी संबंधों में निवेश करने का जरिया था.

4. अर्जुन कपूर

फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुद से 12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के पास रहने का फैसला किया है. जिसके लिए अर्जुन कपूर ने मलाइका के घर के क़रीब बांद्रा में एक 4 बेडरूम-हॉल-रसोई वाला स्काई विला लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर ने इस अपार्टमेंट को 20 से 23 करोड़ रुपयों के आसपास ख़रीदा है. समुंद्र के सामने की अर्जुन कपूर की ये संपत्ति बांद्रा पश्चिम में 26 मंजिला ऊँची 81 औरेट में है.

Also Read -   बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां ग्‍लोइंग स्‍किन के लिए लगाती हैं ये सस्‍ती चीजें,पहला नाम हैरान कर देगा

Source: Navbharat Times 

3. अजय देवगन

बॉलीवुड में सिंघम के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और अब अजय देवगन की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज और सबसे महंगे अभिनेताओं में की जाती है. अजय देवगन का मुम्बई में खुद का आलीशान बंगला है. इस बंगले का नाम अजय ने ”शिव शक्ति” रखा है. बता दें कि साल 2021 में अजय देवगन ने जुहू में 60 करोड़ रूपये की 590 वर्ग गज में बनी एक हवेली खरीदी है और उनकी ये हवेली उनके बंगले ”शिव शक्ति” के बेहद करीब है. अजय देवगन के प्रवक्ता ने मीडिया में आ रही इन खबरों की पुष्टि भी की है. उन्होंने बताया कि अजय बहुत समय से एक ऐसी संपत्ति की तलाश कर रहे थे और जब उन्हें इस हवेली के बारे में पता चला तो उन्होंने बिना देर गवाएं इसको खरीद लिया.

2. प्रियंका चोपड़ा

शादी के बाद बेशक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा विदेश में बस गयी हो,लेकिन उनका नाम भी सबसे महंगे घर में रहने वाले बॉलीवुड कलाकारों की लिस्ट में आता है. शादी के बाद अब प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ साल 2021 में एक आलीशान घर में शिफ्ट हो चुकी है. प्रियंका और निक के इस आलीशान बंगले की कीमत 144 करोड़ रूपये के आसपास बताई जाती है. प्रियंका के इस नए घर में 7 बेडरूम,11 बाथरूम,स्विमिंग पुल,गार्डन एरिया,होम थियेटर के साथ साथ जिम और स्पा भी मौजूद है.

Source: Geo Tv

1. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन मुंबई में बहुत से बंगलों के मालिक है. ”प्रतीक्षा” ”जलसा” ”वत्सा” और ”जनक” ये अमिताभ बच्चन के बंगलों के नाम है,लेकिन इन सभी बंगलों में से अमिताभ के जलसा बंगले का रुतबा ही अलग है. पिछले 3 दशक से अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ जलसा में ही रहते हैं. वहीँ बात की जाए अमिताभ बच्चन के जलसा बंगले की कीमत की तो जुहू की वी.एल.मेहता रोड़ पर बने इस बंगले की कीमत 112 करोड़ रूपये है. इसके आलावा कुछ समय पहले अमिताभ ने मुम्बई में 5,184 वर्ग फुट की संपत्ति भी खरीदी है.

Also Read -   बॉलीवुड के इन 3 कलाकारों के ''क्रश'' के बारे में नहीं जानते होंगे आप,पहले नंबर वाला तो देखने लगा था शादी करने के सपने

Source: BollywoodShaadis

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ के द्वारा खरीदी गई इस सम्पत्ति की कीमत 31 करोड़ रूपये है. जिसको टियर-2 बिल्डर क्रिस्टल ग्रुप के प्रोजेक्ट अटलांटिस के नाम से जाना जाता है. वैसे तो अमिताभ ने ये सम्पत्ति साल 2020 में ली थी,लेकिन इसका रजिस्ट्रेशन साल 2021 में हुआ है.