15.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बॉलीवुड के इन 3 डायरेक्टर्स की अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के लिए बिगड़ गई थी नियत, पहला नाम हैरान कर देगा

Editorialबॉलीवुड के इन 3 डायरेक्टर्स की अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के लिए बिगड़ गई थी नियत, पहला नाम हैरान कर देगा

बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान अभिनेता और अभिनेत्री को आपस में प्यार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं हैं. फिल्म की शूटिंग कई दिनों तक एक साथ करने की वजह से फ़िल्मी सितारों का एक-दूसरे की तरफ आकर्षित होना अब कोई बड़ी बात नहीं रह गयी हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्हें फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान प्यार हुआ और उन्होंने बिना समय बर्बाद किये शादी भी कर ली, लेकिन आपको जनाकर हैरानी होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से डायरेक्टर्स भी है जो उनकी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री को दिल बैठे थे और इनमें से कुछ तो पहले से शादीशुदा भी थे. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही फिल्म डायरेक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनकी फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री को दे बैठे थे दिल.

3. राम गोपाल वर्मा

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट और सुपरहिट फ़िल्में देने वाले राम गोपाल वर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं है. अपने अभी तक के करियर में राम गोपाल ने दर्शकों को ऐसी फ़िल्में दी है जिन्होंने समाज को कोई ना कोई संदेश दिया है. आपको राम गोपाल वर्मा की ”रंगीला” फ़िल्म तो याद ही होगी. इस फ़िल्म ने सफलता के बहुत से रिकॉर्ड बनाए थे. इस फ़िल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आई थी और इस फ़िल्म के सुपरहिट होने की वजह से ही उन दिनों उर्मिला मातोंडकर का करियर सातवें आसमान पर पहुँच गया था. बताया जाता है कि उर्मिला मातोंडकर जब राम गोपाल वर्मा की इस फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी उसी दौरान राम गोपाल वर्मा उर्मिला मातोंडकर को अपना दिल दे बैठे थे और इन दोनों के अफ़ेयर की चर्चाएँ भी होने लगी थी. कहा तो ये भी जाता है कि पहले से शादीशुदा राम गोपाल वर्मा की पत्नी को जब उर्मिला और राम गोपाल वर्मा के अफ़ेयर के बारे में खबर लगी तो उन्होंने भरी महफ़िल में उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ जड़ दिया था और इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा से किनारा कर लिया.

Also Read -   Will the SC/ST Amendment Act change the game for BJP?

Source: Times Of India

2. विक्रम भट्ट

आज विक्रम भट्ट की गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर्स में की जाती है. विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है और उनकी बनाई फ़िल्में लोगों को बहुत पसंद भी आती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि विक्रम भट्ट का नाम बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक के रूप में भी लिया जाता है जिसका दिल उनकी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों पर एक बार नहीं बल्कि कई बार आया है. आपको बता दें कि ”दस्तक” फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. जब इन दोनों की मुलाकात हुई तो सुष्मिता सेन महज 20 साल की थी. विक्रम भट्ट को सुष्मिता सेन के काम करने का तरीका और उनकी खूबसूरती बहुत पसंद आई थी. इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी बॉलीवुड से सुनने को मिल रही थी. इन खबरों से दुखी होकर विक्रम भट्ट की पत्नी अदिति ने साल 1998 में विक्रम से तलाक ले लिया और सुष्मिता ने भी विक्रम से दूरी बना ली. मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया था कि ”मैं एक अच्छा पति और प्रेमी नहीं हूं. मैं हमेशा से ही अकेला रहा हूं और अपनी खुद की दुनिया में जिया हूँ”.

Source: Koimoi

1. रोहित शेट्टी

बॉलीवुड को सिंबा, सिंघम और गोलमाल जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाले रोहित शेट्टी की गिनती आज बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टरों में की जाती हैं. रोहित शेट्टी के बारे में कहा जाता है कि उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं. साल 2010 में रोहित शेट्टी की सभी फ़िल्मों ने बड़े पर्दें पर 150 करोड़ से ऊपर का कलेक्‍शन किया था. वहीं कुछ फ़िल्मों ने तो खुद को 400 करोड़ के क्लब में भी शामिल कर लिया था. वहीं बात की जाए रोहित के द्वारा फ़िल्म डायरेक्ट करने के लिए ली जाने वाली फीस की तो रोहित एक फ़िल्म को डायरेक्ट करने के लिए 25 करोड़ रूपये लेते हैं.

Also Read -   अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते के ट्रेलर को जाह्नवी कपूर ने बताया Sick

Source: Dailymotions

आपको शायद ना पता हो कि एक समय में रोहित शेट्टी बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि अपनी बीवी को तलाक देने के लिए भी तैयार हो गए थे, लेकिन जब उनके और प्राची के अफेयर की खबरें आने लगी तो उन्होंने खुद प्राची से दूरी बना ली और अपनी फिल्मों में ध्यान देना शुरू कर दिया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles