25.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

बॉलीवुड की ये 3 दिग्गज अभिनेत्रियां फिल्मों में काम करने से पहले मेकर्स के सामने रखती हैं अजीबोगरीब शर्तें

Editorialबॉलीवुड की ये 3 दिग्गज अभिनेत्रियां फिल्मों में काम करने से पहले मेकर्स के सामने रखती हैं अजीबोगरीब शर्तें

बॉलीवुड फिल्मों में काम पाना बिलकुल भी आसान नहीं है. यहाँ उसी व्यक्ति को काम मिल पाता है जो प्रतिभा का धनी होता है और जिसके अंदर बॉलीवुड में काम पाने की इच्छा होती है. जिस कलाकार को बॉलीवुड में काम मिल जाता है उसको फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से नियमों और निर्माता की शर्तों का पालन करना होता है, लेकिन ये नियम और निर्माता की शर्ते उन्हीं के लिए होती है जो इस फिल्म इंडस्ट्री में नया होता है उनके लिए नहीं जो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं और जिनका नाम सुनकर ही फ़िल्में सुपरहिट हो जाती है. बॉलीवुड में आपको ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ देखने को मिल जायेंगी जो अपनी शर्तों और नियम के हिसाब से फिल्मों में काम करती है. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले अपने नियम और शर्त फिल्म निर्माता के सामने रख देती हैं और उनके पूरा होने के बाद ही उनकी फिल्मों में काम करने के लिए हामी भरती हैं.

3. करीना कपूर

कपूर खानदान की लाड़ली बेटी करीना कपूर ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ”रिफ्यूजी” से बॉलीवुड में कदम रखा था. करीना बहुत लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है और उन्होंने अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड को बहुत सी हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है. शानदार अभिनय के दम पर करीना ने खुद को बॉलीवुड की सबसे महंगी और दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. बॉलीवुड का हर निर्माता-निदेशक करीना के साथ काम करने के लिए उत्सुक रहता है, लेकिन करीना उन्हीं निर्माता-निर्देशक के साथ काम करना पसंद करती हैं जो करीना की शर्त को एक झटके में मान जाते हैं. दरअसल किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले करीना मेकर्स के सामने शर्त रखती हैं कि उन्हें फिल्म में कोई भी किसिंग सीन नहीं फिल्मानें होंगे और अगर करीना की इस शर्त को मान लिया जाता है तो करीना फिल्म साइन कर देती हैं. साल 2012 में बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना ने फिल्मों में काम करना थोड़ा कम कर दिया है. दो बच्चों की माँ करीना खुद की फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देती हैं.

Also Read -   ये है बॉलीवुड की वो 3 फिल्में, जिन्होंने बनाई गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपनी जगह

Source: Janta Se Rishta

2. कंगना रनौत

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कंगना देशभर में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. हिमाचल के एक छोटे से गॉंव की रहने वाली कंगना ने बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए महज़ 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और कंगना का फिल्मों में करियर बनाने के लिए घर छोड़ने का फैसला उस समय सही साबित हुआ जब कंगना ने खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया. कंगना ने खुद की मेहनत के दम पर आज बॉलीवुड में जो नाम और शोहरत कमाई है वो कमाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. अभी तक के फ़िल्मी करियर में कंगना ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है. कंगना भी उन अभिनेत्रियों में आती है जो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स के सामने एक शर्त रखती हैं और उस शर्त के पूरा होने पर ही फिल्म में काम करने के लिए हामी भरती है. दरअसल कंगना फिल्म के मेकर्स के सामने जो शर्त रखती हैं वो शर्त है कि फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें उनकी पूरी फ़ीस मिल जाएगी. जब फिल्म के मेकर्स इस शर्त को मान जाते हैं तो कंगना फिल्म साइन कर देती हैं.

Source: ABP NEWS

1. सन्नी लियोन

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में आने वाली अभिनेत्री सन्नी लियोन किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. सन्नी लियोन ने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है वो सभी फ़िल्में लोगों को खूब पसंद आई हैं. सन्नी लियोन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से जानी जाती है. सनी को देखकर कोई भी इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकता कि वो तीन बच्चों की माँ हैं. अपने बच्चों की परवरिश करने की वजह से सन्नी लियोन ने फिल्मों से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया हैं, लेकिन जब सन्नी किसी भी फिल्म को साइन करती हैं तो मेकर्स के सामने एक शर्त रखती हैं और जब फिल्म के मेकर्स सन्नी की इस शर्त को मान लेते हैं तो सन्नी फिल्म साइन करती हैं.

Also Read -   Ajay Pandita's Murder triggers Fear Among Kashmiri Hindus

Source: OneIndia Hindi

दरअसल सनी फिल्म के निर्देशक के आगे ये शर्त रखती हैं कि वो फिल्मों में इंटिमेट सीन तो करने में कंफर्टेबल हैं ,लेकिन वो किसी भी सीन में लिप लॉक बिलकुल भी नहीं करेंगी. सन्नी की इस शर्त को निर्देशक के द्वारा माने जाने के बाद ही पर ही सन्नी फिल्म साइन करती हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles