14.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बर्बादी की कगार पर है बॉलीवुड के इन 3 सितारों का करियर, पहला नाम नाम देखकर लगेगा झटका

Editorialबर्बादी की कगार पर है बॉलीवुड के इन 3 सितारों का करियर, पहला नाम नाम देखकर लगेगा झटका

फ़िल्मों की दुनिया में जो कलाकार आज टॉप पर है ज़रूरी नहीं कि वो कलाकार भी टॉप पर ही रहेगा. बॉलीवुड में नम्बर 1 कलाकारों की रेस में लगी सितारों की होड़ में बहुत से सितारे कई बार आगे पीछे होते रहे हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार है जो अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है, लेकिन बीते कुछ सालों में बॉलीवुड के कुछ दिग्गज सितारों ने बॉलीवुड को एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कई सालों से एक भी हिट फ़िल्म ना देने की वजह से उनका फ़िल्मी करियर बर्बाद होने की कगार पर पहुँच गया है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक ऐसे भी सुपरस्टार का नाम शामिल है जिसकी किसी समय में बॉलीवुड की हर फ़िल्म सुपरहिट होती थी और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देती थी.

3. अर्जुन कपूर

फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म ”कल हो ना हो” से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद ”सलाम-ए-इश्‍क”, ”अ ट्रिब्‍यूट टू लव” फिल्म में भी अर्जुन ने सहायक निर्दशक के रूप में काम किया था. वहीँ बात की जाए अभिनेता के रूप में अर्जुन के बॉलीवुड के सफर की तो साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ”इश्कजादे” से अर्जुन ने बॉलीवुड में कदम रखा था. अर्जुन ने बॉलीवुड की बहुत से फिल्मों में काम किया है. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ”2 स्टेट्स” के सुपरहिट होने के बाद अर्जुन ने आज तक बॉलीवुड को कोई भी हिट फ़िल्में नहीं दी हैं. अर्जुन की ”हाफ गर्लफ्रेंड”, ”पानीपत”, ”संदीप और पिंकी फरार” बॉलीवुड में बुरी तरह से फ्लॉप रही और अब अर्जुन के हाथ में बॉलीवुड के किसी भी बड़े निर्माता की फिल्म नहीं हैं.

Also Read -   Leadership crisis in Congress, 23 leaders demand for Non Gandhi President - What's Next ?

Source: FilmiBeat

2. वरुण धवन

साल 2012 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वरुण धवन ने बॉलीवुड की बहुत सी फ़िल्मों में काम किया है और उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. साल 2017 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ”जुड़वां” के हिट होने से वरुण की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में की जाने लगी है, इसके बाद साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ”सुई धागा” के हिट होने पर वरुण के पास बहुत सी फ़िल्मों के ऑफ़र आए. इसके बाद वरुण की ”कुली नम्बर 1” एक भी रिलीज़ हुई, लेकिन इसको लोगों का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया क्योंकि ये फ़िल्म ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी. अभी तक के अपने करियर में वरुण ने बॉलीवुड को कोई भी सुपरहिट फ़िल्म नहीं दी है और कहा जा रहा है कि वरुण का फिल्मी करियर अब बर्बाद हो चुका हैं.

Source: News Nation 

1. शाहरुख खान

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. शाहरुख का टीवी से बॉलीवुड तक का सफ़र बहुत ही संघर्ष से भरा हुआ था, लेकिन आज शाहरुख ने खुद को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. अपने अभी तक के फिल्मी करियर में शाहरुख ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. शाहरुख खान ने अभी तक बॉलीवुड की लगभग हर छोटी बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया है और उनकी केमिस्ट्री हर अभिनेत्री के साथ जम भी जाती है. हालाँकि इन दिनों शाहरुख के सितारे बिलकुल भी गर्दिश में नहीं हैं. बहुत समय से शाहरुख ने एक भी हिट या सुपरहिट फ़िल्म नहीं दी है.

Also Read -   Data is Nation's Asset, Modi Govt aims to Secure it through Data Protection Law - IT Minister Ravishankar Prasad

Source: News 18

शाहरुख की पिछली सुपरहिट फ़िल्मों की बात करें तो साल 2014 में आई फ़िल्म ”हैप्पी न्यू ईयर” और साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ”दिलवाले” रही थी. ये दोनों फ़िल्में भी बहुत मुश्किल से खुद का नाम सुपरहिट फ़िल्मों की लिस्ट में दर्ज करवा पाई थी इसके बाद शाहरुख खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह से फ़्लॉप रही. कहा जाता रहा है कि शाहरुख़ खान का फिल्मी करियर अब बर्बाद हो चुका है और शाहरुख खान की अब शायद कोई फ़िल्म सुपरहिट होगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles