अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते के ट्रेलर को जाह्नवी कपूर ने बताया Sick

0
1240

बॉलीवुड के सितारे अर्जुन कपूर की मच अवेटेड फिल्म ”कुत्ते” का ट्रेलर अब लांच हो चुका है. इस फिल्म में लोगों को अर्जुन कपूर एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. कुछ समय पहले अर्जुन कपूर की कुत्ते फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लोगों को फिल्म की जानकारी दी. अर्जुन के आलावा इस फिल्म में अभिनेत्री तब्बू और राधिका मदान भी मेन भूमिका में दिखाई देंगी.


आपको बता दें कि अर्जुन की फिल्म ”कुत्ते” का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर और अर्जुन की लेडी लव मलाइका अरोड़ा ने भी अर्जुन की फिल्म कुत्ते के ट्रेलर को देखकर अपना रिएक्शन दिया है. अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर ने फिल्म के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन देते हुए इसको ”सिक” बताया है. अभिनेत्री जान्हवी कपूर में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा ” ये बहुत बीमार लग रहा है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं और मैं इंतजार नहीं कर सकती। लुक्स सिक” उन्होंने ‘कुत्ते’ के पोस्टर को भी शेयर किया और लिखा, “यह ट्रेलर जंगली लग रहा है। सॉलिड स्टफ।”


बता दें कि अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते 13 जनवरी 2023 में सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं. अर्जुन के द्वारा शेयर किये गए 2 मिनट 42 सेकंड लम्बे ट्रेलर में अर्जुन किसी घने जंगल में पुलिस की वर्दी पहने हुए दिखाई देते हैं. वहीँ तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज अर्जुन पर हथियार तानते हुए दिखाई देते हैं. वे सभी अपने आखिरी मकसद के रूप में कैश से भरी वैन के साथ कुत्ते और हड्डी का खेल खेलते हुए देखे जा सकते हैं.