बेटे वायु के संग नाना अनिल कपूर की तस्वीर शेयर कर अभिनेत्री सोनम कपूर ने पिता को दी जन्मदिन की बधाई

0
3308

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आज अपना 66 वां जन्मदिन मना रहे हैं. 66 साल की उम्र में भी आज अनिल कपूर लुक्स के मामले में बॉलीवुड अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं. इस उम्र में भी आज अनिल कपूर अपनी शानदार एक्टिंग से किसी भी फिल्म में जान फूंकने की ताकत रखते हैं. फिटनेस के मामले में भी अनिल कपूर बॉलीवुड के आज के दौर के कलाकारों से कहीं आगे दिखाई देते हैं. अभी कुछ समय पहले ही अनिल की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है और अनिल कपूर नाना बने हैं. सोनम ने अपने बेटे और अनिल कपूर की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अनिल को कुछ खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे वायु और अनिल कपूर की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अनिल कपूर ने सोनम के बेटे वायु को गोद में लिया हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा है ”सारी दुनिया में सबसे बेस्ट पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपसे प्यार करती हूं. आप सबसे अच्छे और महान हैं. जो भी आप हमारे लिए करते हैं, सभी को इतना भाग्यशाली होना चाहिए. डेडी बहुत सारा प्यार” . वहीँ इस तस्वीर के आलावा सोनम ने अनिल के साथ अपने और अपनी बहन के बचपन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की है.

वहीँ अनिल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर अब कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा के द्वारा निर्देशित फिल्म ”एनिमल” में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ साथ अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखें जायेंगे. इस फिल्म के साल 2023 में रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं.