Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान हुए चोटिल, पसली में लगी चोट, सांस लेने में भी तकलीफ

0
3126

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए दुखद ख़बर सामने आई है. बता दें कि बिग बी हैदराबाद में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. अमिताभ बच्चन के चोटिल होने के बाद हैदराबाद में चल रही शूटिंग को कैंसिल किया गया है. वहीं, फैन्स बिग बी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

बिग बी की पसली में चोट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के चोटिल होने की जानकारी बिग बी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. बिग बी ने बताया कि हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान चोट लगी है. यह हादसा एक एक्शन शॉट के दौरान हुआ. रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है और चोट लगने के बाद शूटिंग भी अब रोक दी गई है. अमिताभ बच्चन बताते हैं कि उन्हें मूव करने और सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही है. हालांकि, वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वहीं, चोट लगने के बाद अमिताभ बच्चन का हैदराबाद के एचआईजी अस्पताल में कराया गया. बिग बी अब अपने घर आ चुके हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

रोकी गई ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग
आपको बता दें कि, जबसे बिग बी को चोट लगी है तबसे फैन्स काफी परेशान हैं. वहीं, फिल्म की शूटिंग को बंद किया गया है कि जब तक बिग बी पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते तब तक शूटिंग को शुरू नहीं किया जाएगा. बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ‘जलसा’ में आराम कर रहे हैं. फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और हम भी यही कामना करते हैं कि बिग बी जल्द ही ठीक हो जाएं.