बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपने खूबसूरत और ग्लैमरस लुक को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन अभिनेत्रियों के लाइफस्टाइल और लुक्स को लड़कियां जमकर फॉलो भी करती है और बिना कुछ सोचे समझें इन अभिनेत्रियों को अपना रोल मॉडल बना लेती हैं. बॉलीवुड में ऐसी भी अभिनेत्रियां है जिनकी मुस्कराहट के लाखों दीवाने हैं. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां जब स्माइल करती है तो इन अभिनेत्रियों के गालों पर प्यारे-प्यारे डिंपल पड़ते है जो इनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके गालों पर पड़ते हैं डिंपल.

5. शर्मिला टैगोर

एक बंगाली फिल्म ”अपूर संसार” के जरिये फ़िल्मी दुनिया में कदम करने वाली बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपनी डिंपल वाली स्माइल की वजह से उस दौर में लाखों दिलों पर राज करती थी. जब शर्मिला टैगोर ने हिंदी फिल्म जगत में ”कश्मीर की कली” फिल्म से पहली बार बॉलीवुड में कदम रखा था तब उनके खूबसूरत लुक्स और क्यूट स्माइल ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया था. अपनी स्माइल की वजह से शर्मिला टैगोर ने हिंदी फिल्म जगत में गजब की सफलता और
लोकप्रियता हासिल कर ली थी और बहुत कम समय में शर्मिला की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाने लगी थी.

Source: Zee News

4. प्रीति जिंटा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अपनी स्माइल की वजह से बॉलीवुड में डिम्पल गर्ल के नाम से जाने जाने वाली अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा का. प्रीति ने साल 1998 में रिलीज हुई ”सोल्जर” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रीति ने अपनी डिंपल वाली स्माइल से हर किसी को दीवाना बनाया है. देश और विदेश में लाखों लोग प्रीती की स्माइल के दीवाने हैं. बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली प्रीति ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. अपने डिंपल वाली स्माइल से लाखों दिलों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा की शादी की खबर भी अचानक ही आई थी.

Also Read -   After a 33-ball 51, Hardik also finished with excellent figures of 4/33, destroying England’s batting with his full quota of four overs.

Source: Khas Khabar

3. बिपाशा बसु

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में की जाती है. साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ”अजनबी” से बिपाशा बसु ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में बिपाशा बसु अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थी. एक अभिनेत्री के साथ-साथ बिपाशा बड़े-बड़े ब्रांड के लिए विज्ञापन भी करती है,लेकिन साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के बाद बिपाशा ने फिल्मों से पूरी तरह से दूरी बना ली है और वो अपने शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हो गयी है. बिपाशा ने अपनी क्यूट सी डिंपल वाली स्माइल से लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया है.

Source: ABP News

2. दीपिका पादुकोण

साल 2007 में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ”ओम शांति ओम” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अपनी पहली ही फिल्म से खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कर दिया था. दीपिका ने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया था कि उनका फ़िल्मी करियर बहुत लम्बा रहने वाला है. अपनी प्यारी सी डिंपल वाली स्माइल से दीपिका ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया. दीपिका भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आती है जिनके गालों पर स्माइल करते हुए डिंपल पड़ते हैं.

Source: Latest News From India

1. आलिया भट्ट

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत छोटी उम्र में बॉलीवुड में गजब की सफलता और लोकप्रियता हासिल की है. आलिया भट्ट की बात की जाए तो वो उन्होंने अपने खूबसूरत लुक्स और दमदार एक्टिंग के साथ-साथ आलिया ने अपनी क्यूट सी डिंपल वाली स्माइल से देश और विदेश में लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया है. आलिया बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिनके स्माइल करते समय गालों पर डिंपल पड़ते हैं.

Also Read -   बॉलीवुड के ये 3 सितारे हैं शानदार बार और रेस्टोरेंट के मालिक,1 नंबर वाली तो करती है करोड़ों की कमाई