AAP: क्या आतिशी समेत चार लोगों को भी होगी जेल? मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खुलासा

0
2059

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि, ईडी मेरे घर पर भी छापेमारी कर सकती है और आने वाले दिनों में मुझे भी जेल में डाला जा सकता है. बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद मंत्री आतिशी ने चुप्पी साध ली थी और सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा था कि वो जल्द ही एक बड़ा खुलासा करने वाली हैं.

मुझे भी जेल में डाला जा सकता है- आतिशी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी और कहा कि, ‘ईडी मेरे घर में भी छापेमारी कर सकती और आने वाले दिनों में मुझे भी जेल में डाला जा सकता है. इतना ही नहीं आतिशी ने ये भी कहा कि, सौरभ भारद्वाज और राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. आतिशी ने कहा कि, मुझे, दुर्गेश, सौरभ भारद्वाज और राघव चड्ढा को जेल में डाला जाएगा. हम लोगों को समन भेजा जाएगा और फिर हम सभी चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन हम भगत सिंह के चेले हैं, हम बीजेपी की धमकियों से डरने वाले नहीं है. पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता देश की सेवा के लिए तैयार है…’

बीजेपी का ऑफर आया- आतिशी
आपको बता दें कि आतिशी ने इस बात का भी खुलासा किया कि, बीजेपी के एक नेता ने उनके करीबी से संपर्क साधा था. उनको बोला था कि अगर आतिशी को अपना कैरियर बचाकर रखना है तो वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएं अन्यथा उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. बताते चलें कि दिल्ली मंत्री आतिशी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई खुलासे किए, देखना होगा कि आखिर इस मामले में और क्या कुछ नया सामने आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here