CM Kejriwal: शराब घोटाले मामले में क्या बच पाएंगे अरविंद केजरीवाल? लंबी पूछताछ के बाद कि किए गए गिरफ्तार

0
929

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को गुरुवार रात को प्रवर्तन निदेशालय यानी कि ईडी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों की जासूसी कर रहे थे. जांच एजेंसी को इस बात के सबूत मिले हैं और इसके चलते ही केजरीवाल पर कथित शराब घोटाले मामले में से जुड़े धन संशोधन मामले में एक्शन लिया गया है.

आगे और बढ़ सकती हैं मुश्किलें!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी के अधिकारियों की जासूसी करवा रहे थे. ईडी ने छापेमारी के दौरान दस्तावेज बरामद किए हैं. कहा ये भी जा रहा है कि इस संबंध में ईडी कार्रवाई कर सकती है. इस हिसाब से भी आने वाले दिनों में केजरीवाल की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं.

हमें भी सुना जाए- ईडी
आपको बता दें कि केजरीवाल की याचिका पर तत्काल सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है. जस्टिस संजीव खन्ना, जस्टिस एम एम सुंदरेष और जस्टिस बेला द्विवेदी की एक विशेष पीठ गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सुनवाई करेगी तो वहीं ईडी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल की याचिका पर कोई भी फैसला सुनाने से पहले उनका पक्ष भी सुना जाए. बताते चलें कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, देखना होगा कि आखिर इस मामले में आगे क्या कुछ नया होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here