ED की रडार पर क्यों आए केजरीवाल सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत? मामले से क्या है कनेक्शन?

0
1023
फाइल फोटो

दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं, एक ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी कस्टडी में रखा गया है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली के अन्य मंत्रियों पर भी प्रवर्तन निदेशालय की गाज गिर रही है. बता दें कि शनिवार को ईडी ने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को पूछताछ के लिए समन भेजा था और इस संबंध में कैलाश गहलोत से पूछताछ की गई.

कई ‘आप’ नेता गिरफ्तार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में कार्रवाई करते हुए पहले भी आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं, कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार किया गया जिनसे पूछताछ जारी है. वहीं, जांच एजेंसी का कहना है कि, ‘कैलाश गहलोत उस ग्रुप का हिस्सा थे जिन्होंने इस शराब नीति के मसौदे को तैयार किया था. ये मसौदा साउथ के ग्रुप को लीक किया गया था…’

फाइल फोटो

ये राजनीतिक गिरफ्तारी- AAP
आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि चुनाव में पार्टी अच्छा प्रदर्शन न कर पाए इसलिए ये गिरफ्तारियां की जा रही हैं. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सत्ताधारी बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए इसे राजनीतिक गिरफ्तारी भी बताया है. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस चुनाव में आम आदमी पार्टी का कैसा प्रदर्शन होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here