Shubhangi Atre: ‘अंगूरी भाभी’ की जिंदगी में हलचल, पति से तोड़ा 19 साल का रिश्ता! किसके पास रहेगी बेटी ?

0
2113

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने अपनी एक्टिंग से अच्छा खासा नाम कमाया है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव ऐसे हैं जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे. बता दें कि उन्होंने शादी का 19 साल का रिश्ता तोड़ दिया और अपने पति पीयूष पूरे से अलग हो गईं. इस बात का खुलासा टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने खुद किया है. उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति पिछले 1 साल से साथ नहीं रह रहे थे. दोनों के बीच आपसी कलह है और इसके बाद अलग होने का फैसला लिया.

शुभांगी ने तोड़ी शादी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि, ‘पीयूष ने आखिरी तक अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की. आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव है. शादी में बहुत दिक्कत थी. हम दोनों के बीच मतभेद और मतभेदों को हल करने में असफल रहे इसलिए हमने एक दूसरे को स्पेस देना चाहा और अपनी पर्सनल लाइफ और करियर पर ध्यान देने का फैसला लिया.’

‘भाभी जी घर पर है’ से कमाया नाम
आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी इन दिनों काफी परेशान हैं क्योंकि उनकी पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल चल रही है. टीवी एक्ट्रेस की 18 साल की बेटी है जिसकी ये दोनों ‘को-पैरेंटिंग’ कर रहे हैं. फिलहाल, एक्ट्रेस के पास ही उनकी बेटी है. बताते चलें कि शुभांगी अत्रे ने टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ से नाम कमाया. उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी ने दर्शकों को आकर्षित किया है. बहरहाल, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान चल रही हैं. उम्मीद करते हैं वो जल्द ही इन सारी चीजों से बाहर निकलें और अपने भविष्य पर ध्यान दें.