CM Kejriwal: 4 जून को नतीजे और 5 जून को केजरीवाल की रिहाई! केजरीवाल के जेल से निकलने के दावे में कितनी सच्चाई?

0
8922

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं. वो ताबड़तोड़ रैलियां करके अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और जनता से वोट की अपील कर रहे हैं. बता दें कि इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अगर ‘इंडिया’ गठबंधन सत्ता में आया तो 5 जून को वो तिहाड़ जेल से वापस आ जाएंगे.

PM मेरी निगरानी करते थे- केजरीवाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि, ‘जेल में रहने के दौरान सीसीटीवी फीड पीएमओ को भी उपलब्ध करा दी गई थी. पीएम मोदी मेरी निगरानी कर रहे थे, मुझे नहीं पता कि पीएम मोदी को मुझसे क्या शिकायत है… सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, आम आदमी पार्टी के नेताओं को लोग सम्मान और प्यार देते हैं और हमारे काम की वजह से बीजेपी डरती है…’

“5 जून को जेल से बाहर आ जाऊंगा”
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान पार्षदों से कहा कि, ‘2 जून को मुझे वापस जेल जाना होगा. मैं 4 जून को जेल के अंदर चुनाव का परिणाम देखूंगा. केजरीवाल ने कहा कि, अगर ‘इंडिया’ ब्लॉक सत्ता में आता है तो मैं 5 जून को वापस आ जाऊंगा…’ बताते चलें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीएम केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से 1 जून तक अंतरिम जमानत मिली है. केजरीवाल को 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा. बहरहाल, देखना होगा कि जब 4 जून को चुनाव के परिणाम आएंगे तो वो किस पार्टी के पक्ष में आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here