Rahul Gandhi : पीएम मोदी के बयान पर राहुल गांधी ने भी साधा निशाना, जानिए क्या कहा?

0
6067
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. बीजेपी विपक्ष पर हमलावर होती है तो विपक्ष भी बीजेपी को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता, इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि, अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमान में बांट देगी. बता दें कि पीएम के इस बयान पर विपक्ष हमलावर हो गया और जमकर पलटवार किया.

फाइल फोटो

पीएम मोदी ने क्या कहा था?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने एक रैली के दौरान कहा था कि, यह शहरी-नक्सली मानसिकता मेरी माताओं और बहनों का मंगलसूत्र भी नहीं छोड़ेगी. जब कांग्रेस की सरकार पहले सत्ता में थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमान का है इसका मतलब है कि यह संपत्ति एकत्र करके से बाटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं ये संपत्ति उसको बांट देंगे. ये घुसपैठियों को संपत्ति बाटेंगे, आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को बांटी जाए क्या आपको मंजूर है?…’

फाइल फोटो

राहुल गांधी का पलटवार
आपको बता दें कि पीएम मोदी के इस बयान से विपक्षी पार्टी बौखला गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा है कि, ‘पहले चरण के मतदान में निराशा झेलने के बाद पीएम मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि अब वो लोगों को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि देश अब अपने मुद्दों पर ही वोट करेगा. भारत भटकेगा नहीं…’ बताते चलें कि पीएम मोदी के ‘संपत्ति बांट देंगे’ वाले बयान पर विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here