PM Modi on Rahul: कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- ‘शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला…’

0
6541

चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के आणंद में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं, दावा करते हुए कहा कि, ‘पूरा देश विश्वास के साथ कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार…’बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस के 60 साल की बीजेपी के 10 सालों के साथ तुलना की.

फाइल फोटो

राहुल गांधी पर प्रहार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस के शहजादे आजकल माथे पर संविधान रखकर नाच रहे हैं. कांग्रेस मुझे जवाब दे कि जिस संविधान को आज माथे पर रखकर नाच रहे हो, क्यों 75 साल तक हिंदुस्तान के सभी हिस्सों में संविधान लागू नहीं होता था? मोदी के आने से पहले इस देश में दो संविधान, दो झंडे थे. शहजादे की पार्टी कांग्रेस ने, इनके परिजनों ने देश में संविधान लागू नहीं होने दिया. पीएम मोदी ने आगे कहा कि, संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. कांग्रेस के लिए तो अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं, शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही…’

फाइल फोटो

देश की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर- पीएम
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस दौरान बीजेपी के 10 साल के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘साल 2014 में जब आपने अपने इस बेटे को गुजरात से दिल्ली भेजकर देश की सेवा करने का आदेश दिया उस समय देश के प्रधानमंत्री बड़े विद्वान अर्थशास्त्री थे. जब उन्होंने छोड़ा था तब देश दुनिया में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था पर था लेकिन 10 साल में गुजराती ने, चाय वाले ने देश की इकोनॉमी को पांचवें नंबर पर पहुंचा दिया…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने आगे भी कई बड़े मुद्दों का जिक्र किया, देखना होगा कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here