तो इस मशहूर एक्टर की वजह से अभी तक कुंवारी है तब्बू, रात के अँधेरे में आया सच सामने

0
1065

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को हुआ था तब्बू इस साल अपना 51वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। तब्बू फिल्मी बैकग्राउंड से ही रही हैं। ऐसे में उनका फिल्म इंडस्ट्री में आना तो तय ही थी। अपनी सक्सेसफुल लाइफ होने के बाद भी तब्बू आज तक कुंवारी हैं। तब्बू ने अब तक शादी क्यों नहीं की इसका जवाब उन्होंने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें…

कई फिल्मों में किया साथ काम

अगर हम अभिनेत्री तब्बू की निजी जिंदगी पर नजर डालें, तो उन्होंने बॉलीवुड के कई जाने-माने अभिनेता के साथ फिल्मों में काम किया है। लेकिन अजय देवगन और तब्बू की बात करे तो उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें विजयपथ, हकीकत, दृश्यम, गोलमाल अगेन और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में शामिल हैं।

जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद

इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। लेकिन एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर गदर मचाने को पूरी तरह से तैयार है। जी हां, क्योंकि अजय देवगन और तब्बू अब “दृश्यम 2” फिल्म में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

अजय देवगन की वजह से है कुंवारी

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने का बड़ा कारण बताया था। उन्होंने कहा था कि अगर आज मैं सिंगल हूं तो वह सिर्फ अजय देवगन की वजह से तब्बू का यह खुलासा काफी शॉकिंग था। तब्बू ने कहा था, मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे। यह दोनों ही मुझ पर नजर रखते थे और फॉलो करते थे अगर कोई लड़का मेरे आस-पास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे। इसी वजह से आजतक मैं सिंगल हूं और इसकी वजह सिर्फ अजय है।

अजय देवगन ने नही होने दी तब्बू की शादी

तब्बू ने आगे कहा, मैं उससे कहती भी थी कि वो मेरे लिए शादी लायक एक लड़का ढूंढ़ दे। लेकिन उसने नहीं ढूंढा मुझे उम्मीद है कि उसे अब इस बात का अफसोस जरूर होगा। मेरा और अजय का रिलेशन इसलिए स्ट्रॉन्ग है क्योंकि हम दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। अजय बहुत प्रोटेक्टिव हैं। जब वो आस-पास होते हैं तो कोई भी इंसान स्ट्रेस फ्री हो जाता है हमारा रिश्ता बहुत अलग है।