PM Modi: ‘जैसे अमेठी छोड़ना पड़ा वैसे वायनाड भी छोड़कर भागेंगे…’, राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने कसा तंज

0
7133
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को लेकर एनडीए में खासा उत्साह देखने को मिला. पीएम मोदी का कहना है कि पहले चरण के बाद बूथ लेवल पर जो विश्लेषण हुआ है उससे ये विश्वास पक्का हो गया है कि पहले चरण में एनडीए के पक्ष में मतदान हुआ है. बता दें कि इस दौरान महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला भी बोला है.

फाइल फोटो

राहुल गांधी पर कसा तंज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही उन पर तंज कसा और कहा कि, ‘कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में संकट दिख रहा है. शहजादा और उनकी टोली 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रही है. पीएम ने कहा कि, कांग्रेस का ये परिवार आजादी के बाद पहली बार खुद कांग्रेस को ही वोट नहीं देगा क्योंकि जहां वह रहते हैं वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है…’

फाइल फोटो

विपक्ष के पास उम्मीदवार नहीं- पीएम
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि मतदाता देख रहे हैं कि INDI गठबंधन के लोग अपने स्वार्थों में अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक साथ आए हैं. पहले चरण में लोगों ने INDI गठबंधन को पूरी तरह से नकार दिया है. पीएम ने आगे कहा कि, ये लोग दावे जो भी करें लेकिन सच्चाई यह है कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस के नेताओं ने हार मान ली है…’ बताते चलें कि शुक्रवार को 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान हुआ है, देखना होगा कि आखिर लोकसभा चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here