TMKOC : जेठालाल को आई दयाबेन की याद, जल्द होगी दिशा वकानी की एंट्री ?

0
1123

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी है कि घर-घर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों पसंद किया जाने लगा है. वहीं, शो में अब नए टप्पू की एंट्री भी हो चुकी है लेकिन जिन लोगों ने शो को छोड़ा है उनकी कमी अक्सर ही खलती रहती है. बता दें कि शो में दयाबेन का किरदार दिशा वकानी ने निभाया लेकिन वह काफी टाइम से ब्रेक पर चल रही है और अब फैन्स उन्हें वापस काम पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. एक ओर जहां फैन्स को उनकी वापसी का इंतजार है तो वहीं खुद जेठालाल भी दिशा वकानी का इंतजार कर रहे हैं.

जेठालाल को आई दयाबेन की याद
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन को लेकर एक सवाल के जवाब में जेठालाल कहते हैं कि, ‘यह पूरी तरह से मेकर्स पर निर्भर करता है. वो ही डिसाइड करेंगे कि शो में कोई नया चेहरा लाना चाहते हैं या नहीं लेकिन एक कलाकार के तौर पर मुझे दया का रोल याद आता है. दर्शकों ने लंबे समय तक दया और जेठा के फनी सींस को एंजॉय किया है. जब से दिशा जी गई है तब से वो एंगल, वो फनी पार्ट कहीं गुम सा हो गया लेकिन मैं हमेशा पॉजिटिव रहता हूं. असित भी पॉजिटिव रहते हैं इसलिए किसी को नहीं पता कि कल, कब, क्या हो जाए.’ इतना ही नहीं इसके अलावा शो में नए टप्पू का किरदार निभाने वाले नितीश भलूनी ने जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी के काम की जमकर तारीफ की.

कब होगी दयाबेन की एंट्री?
आपको बता दें कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने अपनी डिलीवरी के समय से ब्रेक लिया हुआ है लेकिन अब एक्ट्रेस का ब्रेक कुछ ज्यादा ही लंबा हो गया है. इस बीच में दयाबेन की एंट्री को लेकर कई खबरें भी काफी वायरल हुई. हालांकि, अभी तक शो में एक्ट्रेस की एंट्री नहीं हो पाई है इसलिए फैन्स दिशा वकानी को ही दयाबेन के रूप में देखना चाहते हैं. बताते चलें कि फैन्स को दिशा वकानी की एक्टिंग काफी पसंद आई. अब देखना होगा कि शो में दिशा वकानी की एंट्री कब होती है और होती भी है या फिर कोई और दयाबेन का किरदार निभाएगा.