Amit Shah: अगर बीजेपी को नहीं मिला बहुमत का आंकड़ा तो क्या होगा विकल्प? अमित शाह से समझिए…

0
6649

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ उतरी है. बीजेपी का कहना है कि चुनाव के परिणाम पार्टी के पक्ष में आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के कई बड़े दिग्गज नेता ये कह रहे हैं कि एनडीए की 400 सीटें और अकेले भारतीय जनता पार्टी की 370 सीटें आएंगी. बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के साथ उतरी है और जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है लेकिन ऐसे में सवाल ये उठता है कि अगर बहुमत नहीं मिला तो बीजेपी के पास क्या रास्ता है? इसको लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अमित शाह ने बातचीत की है.

क्या बीजेपी के पास प्लान B?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान जब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से पूछा गया कि अगर बीजेपी बहुमत का आंकड़ा नहीं जुटा पाती है तो पार्टी का प्लान B क्या होगा? इस पर गृहमंत्री अमित शाह ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘प्लान B बनाने की जरूरत तब होती है जब प्लान ए के सफल होने की संभावना 60% से कम हो, उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि पीएम मोदी प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएंगे…’

शाह का केजरीवाल पर तंज
आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी पर एक बार फिर से निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ‘चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल जहां भी जाएंगे लोग शराब घोटाले को याद रखेंगे. कई लोगों को तो बड़ी बोतल भी दिखेगी. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के परिणाम 4 जून को आने हैं, देखना होगा कि आखिर नतीजे किस पार्टी के पक्ष में आते हैं और केंद्र में किसकी सरकार बनती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here