I.N.D.I.A गठबंधन की 31 मार्च को महारैली, दिल्ली के रामलीला मैदान में BJP से लड़ाई के लिए बनेगा रण

0
7103
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के लिए उल्टी गिनतियां शुरू हो चुकी हैं. जी हां, 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले फेज के लिए मतदान होना है. चुनाव के लिए सत्ताधारी बीजेपी समेत अन्य विपक्षी दलों की तैयारी लगभग पूरी है और इसी कड़ी में विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन 31 मार्च को एक महारैली करने जा रहा है. बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘इंडिया’ गठबंधन की महारैली का आयोजन होगा जिसके लिए दिल्ली पुलिस से अनुमति मिल गई है.

फाइल फोटो

31 मार्च को I.N.D.I.A गठबंधन की महारैली
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इस महारैली को आम आदमी पार्टी की ओर से आयोजित किया जा रहा है. इस रैली में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा, टीएमसी समेत अन्य कई विपक्षी दल शामिल होंगे. ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ के नारे के साथ विपक्षी दल इस महारैली में जुड़ेंगे. महारैली में विपक्षी दालों के ऊपर हो रही राजनीतिक कार्रवाई, इलेक्टोरल बॉन्ड समेत कई मुद्दों को उठाया जाएगा. रैली को लेकर आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया कि रामलीला मैदान में रैली करने के लिए मंजूरी मिल गई है.

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव की तैयारियां
आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां अंतिम दौर में हैं, एक ओर सत्ताधारी बीजेपी पार्टी ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा दे रही है तो वहीं अन्य विपक्षी दल भी सत्ता पर काबिज होने के लिए एड़ी चोंटी का जोर लगा रहे हैं. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और इसके लिए सारी तैयारियां हो गई हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर विपक्षी I.N.D.I.A गठबंधन की महारैली का चुनाव के दौरान कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here