Loksabha Election: सीएम केजरीवाल ने जनता को 10 गारंटियां पूरी करने का दिया आश्वासन, पीएम की गारंटी पर कसा तंज

0
97

लोकसभा चुनाव के रण में अभी तक सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच देखने को मिल रहा था लेकिन जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर निकले हैं तब से वो एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं और अब आम आदमी पार्टी सक्रिय होकर चुनाव मैदान में उतरी है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को 10 गारंटी दी है. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने इस दौरान पीएम की गारंटियों पर सवाल उठाए.

केजरीवाल की 10 गारंटियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल ने जनता को 10 गारंटियां दी हैं. उन्होंने बिजली की गारंटी, शिक्षा की गारंटी, स्वास्थ्य की गारंटी, राष्ट्र सर्वोपरि, अग्निवीर योजना बंद करना, देश के किसान के लिए एमएसपी, प्रजातंत्र, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ देश की आर्थिक स्थिति को सुधारना केजरीवाल की गारंटी में शामिल है.

पीएम की गारंटियों पर सवाल
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी परेशान साधते हुए कहा कि, ‘पीएम मोदी ने 15 लाख रुपये, हर साल 2 करोड़ रोजगार, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, 2022 में किसान आए डबल करने, 2022 में 24 घंटे बिजली देने, साबरमती और मुंबई के बीच बुलेट ट्रेन आदि की गारंटी दी लेकिन कोई भी पूरी नहीं की. केजरीवाल ने आगे कहा कि, हमने स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक बनाकर अपनी गारंटी पूरी की है…’ बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के बीच में कड़ी टक्कर देखी जा रही है. बहरहाल, चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं ये देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here