25.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

बॉलीवुड के इन 3 सितारों ने सबके समाने बहा दिये थे आंसू,पहले नंबर वाला तो है एंग्री यंग मैन

Editorialबॉलीवुड के इन 3 सितारों ने सबके समाने बहा दिये थे आंसू,पहले नंबर वाला तो है एंग्री यंग मैन

फिलिंग हर किसी व्यक्ति में होती है. दुख भी हर व्यक्ति को एक जैसा ही फील होता है चाहे वो आम इंसान हो या बॉलीवुड का कोई बड़ा सितारा. इन्हीं इमोशन्स की वजह से इंसान को रोना भी आता है और हंसी भी. हमेशा खुद को लाइम लाइट में रखने वाले बॉलीवुड के सितारों की भावनाएं भी हम आप जैसे आम इंसानों क तरह ही होती है. बॉलीवुड सितारों के जीवन में ऐसे बहुत से पल आते हैं जब उनके साथ कोई ऐसी घटना घट जाती है जिसको वो उम्र भर याद रखते हैं और अगर इन सितारों से इस घटना का जिक्र किया जाता है तो वो भावुक हो जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जनता के सामने खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए और जोर जोर से रोने लगे.

3. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. आज दीपिका की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और महंगी अभिनेत्रियों में की जाती है. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ”ओम शांति ओम” से की थी. इस फिल्म में दीपिका ने बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ काम किया था,. अपनी पहली ही फिल्म में शानदार अभिनय कर दीपिका ने ये साबित कर दिया था कि उनका बॉलीवुड में सफर बहुत लंबा है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत ज्यादा भावुक है. एक बार जब ”पीकू” फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को बेस्ट एक्ट्रेस का आवार्ड मिला था तब उन्होंने कुछ साल पहले उनके पापा के द्वारा उनके और उनकी छोटी बहन को दी गयी एक चिट्ठी पढ़ी थी. इस चिट्टी को पढ़ते समय दीपिका इतनी भावुक हो गई की वो रोने लगी. इसके अलावा ”पद्मावत” फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए जब दीपिका के पति रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का स्क्रीन अवार्ड मिला था तब भावुक हुए रणवीर ने इस अवार्ड का सारा श्रेय दीपिका को दिया था. पति के मुँह से खुद के लिए ऐसे शब्द सुनकर दीपिका भावुक हो गई और रोने लगी.

Also Read -   Petrol Price in India - Is it hiked under Modi Government?

Source: Business Of Cinema 

2. सलमान खान

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बालीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आता है. सलमान ने बॉलीवुड की जितनी भी फ़िल्मों में काम किया है वो सभी फ़िल्में सुपरहिट रही हैं. सलमान ने बॉलीवुड की लगभग हर दिग्गज अभिनेत्री के साथ काम किया है. सलमान ज्यादातर उन्हीं फ़िल्मों में काम करते है जो फ़िल्में समाज को कोई ना कोई संदेश देती हैं. वैसे तो सलमान को बॉलीवुड में उनके ग़ुस्से के लिए जाना जाता हैं, लेकिन आपको नहीं पता होगा कि सलमान बहुत ज़्यादा भावुक भी हैं. सलमान को बहुत बार उनके फैंस द्वारा दिए जा रहे प्यार को देखकर भावुक होते और आँसु पोंछते हुए भी देखा गया हैं. बिग बॉस के सेट पर सलमान को अपने 10 साल के सफर को देखकर रोना आ गया था. इसके अलावा अपने खास दोस्त रजत बड़जात्या के निधन पर भी रोते हुए देखा गया था.

Source: Business Of Cinema 

1. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नही हैं. 52 साल के फ़िल्मी करियर में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन के शानदार अभिनय की वजह से उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे महँगे और दिग्गज अभिनेताओं में की जाती हैं. हमेशा ग़ुस्से में दिखने वाले अमिताभ बच्चन भी बहुत ज़्यादा भावुक हैं. जी हाँ ”कौन बनेगा करोड़पति” शो को होस्ट करते समय जब अमिताभ किसी प्रतियोगी की दुःख भरी कहानी सुनते हैं तो उनकी आँखों में आंसू आ जाते हैं.

Also Read -   The road ahead for BJP in Gujarat after assembly elections 2017

Sour

बता दें कि साल 2017 में अमिताभ की आंखें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इवेंट मेन उस समय भी भर गई थी जब स्मृति ईरानी ने भारत सरकार की तरफ़ से अमिताभ को पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का पुरस्कार से सम्मानित किया था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles