22.1 C
New Delhi
Monday, November 28, 2022

बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां ग्‍लोइंग स्‍किन के लिए लगाती हैं ये सस्‍ती चीजें,पहला नाम हैरान कर देगा

Editorialबॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां ग्‍लोइंग स्‍किन के लिए लगाती हैं ये सस्‍ती चीजें,पहला नाम हैरान कर देगा

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो भीड़ में भी सबसे ज़्यादा जुदा दिखाई देती हैं. इन अभिनेत्रियों की फ्लॉलेस स्किन और काले चमकदार बाल हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ एक झटके में खींच लेते हैं. आख़िर ऐसा क्या है जो बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी स्किन के लिए करती है और हम नहीं करते हैं. कैसे बॉलीवुड अभिनेत्रियों के चेहरे हमेशा चमके हुए रहते हैं. आपके मन में भी अक्सर ये सवाल आता होगा कि 24 घंटे खूबसूरत दिखने वाली ये अभिनेत्रियां आखिरी अपने चेहरे पर लगाती क्या है जिससे इनके चेहरे हमेशा चमके हुए रहते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे है कि अपनी ग्लोइंग स्किन पर ऐसा क्या लगाती है जो उनके चेहरे हमेशा चमके हुए रहते है.

​4. ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में की जाती है. अपनी ख़ूबसूरती के दम पर ऐश्वर्या विश्व सुंदरी का ख़िताब भी जीत चुकी हैं. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है वो सभी फ़िल्में बड़े पर्दें सुपरहिट रही हैं. ऐश्वर्या ने अपने फ़िल्मी करियर में लगभग बॉलीवुड के हर अभिनेता के साथ काम किया है. देश और विदेश में लाखों लोग ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अपनी स्किन पर सिर्फ प्राकृतिक सामग्रियों का ही इस्तेमाल करती हैं. ऐश्वर्या अपनी स्किन पर बेसन से लेकर शहद और दही तक का उपयोग करती है. ऐश्वर्या हफ्ते में एक बार अपने बालों में तेल भी जरूर लगाती हैं और चेहरे पर खीरे का फेस पैक भी लगाती है.

Also Read -   Can BJP win the General Elections 2019?

Source: Navbharat Times 

3. आलिया

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है. आलिया ने ”स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और अपनी पहली फिल्म में शानदार एक्टिंग करके आलिया ने ये साबित कर दिया था कि एक दिन उनकी गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाएगी. आलिया बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत लगती है जितना मेकअप करने के बाद लगती है. आलिया की फ्लॉलेस और ग्लोइंग स्किन किसी को भी एक झटके में उनका दीवाना बना सकती है और उनकी खूबसूरती का राज है मुल्तानी मिट्टी. जी हाँ आलिया अपने चेहरे को खूबसूरत लगने के लिए अपने फेस पर मुल्तानी मिट्टी का फेस पैक लगाती है. मुल्तानी मिट्टी का ये फेस पैक स्किन में ऑइल के प्रोडक्शन को पूरी तरह से कंट्रोल करता है.

Source: IndiaTv News

​2. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद अब हॉलीवुड फ़िल्मों में अभिनय का जादू चला रही है. प्रियंका ने बॉलीवुड की जितनी भी फ़िल्मों में काम किया है उन सभी फ़िल्मों में उनके अभिनय को लोगों का भरपूर प्यार मिला है. प्रियंका चोपड़ा अपनी स्किन का भी बहुत ज़्यादा ध्यान रखती है और इसके लिए प्रियंका दिन भर ढेर सारा पानी पीती है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलासा किया था कि वो नियमित रूप से नारियल के तेल से अपने बालों को अच्छे से मालिश करती हैं और रात भर छोड़ने के बाद अगले दिन बालों को धो लेती है. शूटिंग ना होने पर प्रियंका मेकअप से दूर रहती हैं. इसके अलावा प्रियंका हल्दी और दही का फ़ेस पैक बनाकर भी चेहरे पर लगाती हैं.

Also Read -   इन 4 बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने से साफ़ मना कर चुकी हैं साउथ की दिग्गज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

Source: Herzindgai

​1. करीना कपूर खान

बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्री करीना कपूर अपनी ख़ूबसूरती के लिए दुनियाभर में जानी जाती हैं. लड़कियाँ करीना के स्टाइल को जमकर फ़ॉलो करती है. 41 साल की उम्र में भी करीना कपूर खान खूबसूरती के मामले में आज की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है. करीना कपूर खान को अपनी नेचुरल ब्‍यूटी के लिए दुनियाभर में जाना जाता है. करीना हर रोज अपने बालों पर जैतून, अरंडी और बादाम के तेल से मसाज करती हैं. चूँकि वह मेकअप करना बहुत कम पसंद करती हैं इसलिए उनकी स्किन बहुत ज्यादा चमकदार हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles