Selfie Collection: रिलीज होते ही धड़ाम हुई फिल्म! नहीं चल पाया अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ का जादू, वीकेंड पर मिलेगा फायदा?

0
1575

अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुशरत भरुचा और डायना पैंटी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स को इसकी सफलता की काफी उम्मीद थी लेकिन उम्मीद के मुताबिक फिल्म कमाई करने में थोड़ी पीछे रह गई है. हालांकि, फिल्म को रिलीज हुए भी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं इसलिए हो सकता है कि वीकेंड पर फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो जाए लेकिन फिलहाल के लिए अगर रिव्यूस की बात करें तो फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है. बता दें कि क्रिटिक्स से तो फिल्म को ठीक ठाक रिस्पांस मिल गया है.

‘सेल्फी’ ने कमाए इतने… 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ ने अपने रिलीज के पहले दिन महज तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जो कि बेहद कम है. वहीं, रिलीज से पहले इस फिल्म को अक्षय कुमार की बेस्ट फिल्म भी बताया जा रहा था. हालांकि, कलेक्शन तो बेस्ट फिल्म के मुताबिक नहीं हुआ है. वहीं, अगर अक्षय कुमार की ये फिल्म हिट हो जाती है तो अक्षय कुमार के करियर के लिए इससे अच्छा कोई और बात नहीं हो सकती.

फिल्म को मिलेगा वीकेंड का फायदा ?
आपको बता दें कि 24 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर एक उम्मीदें जताई जा रही है कि वीकेंड पर इस फिल्म को फायदा मिल सकता है. दरअसल, एक महीने पहले यानी 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस का धूम मचाई जिस वजह ‘पठान’ के बाद रिलीज हुई फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ा है. हालांकि, फिल्म ‘सेल्फी’ को अक्षय कुमार की बेस्ट फिल्म बताया जा रहा है इसलिए हो सकता है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिले. बताते चलें कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ मलयालम में आई फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है. अब देखना होगा कि वीकेंड पर ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है.