Welcome 3: ‘हेरा फेरी 3’ के बाद ‘वेलकम 3’ में भी होगी अक्षय कुमार की एंट्री! साथ ही मुन्नाभाई-सर्किट भी दिखेंगे…

0
6072

बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया इंडस्ट्री में छाने को तैयार हैं. कुछ दिन पहले ही इस बात की कन्फर्मेशन हुई कि अक्षय कुमार ‘हेरा फेरी 3’ में नज़र आएंगे क्योंकि सेट से अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिससे फैन्स को इस बात की तसल्ली मिल गई की ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार ही दिखेंगे. इसके साथ ही अक्षय कुमार और भी कुछ फिल्मों में दिखने वाले हैं जैसे कि ‘वेलकम’, ‘आवारा पागल दीवाना’. बता दें की खबरें ऐसी सामने आ रही है कि इन फिल्मों के सीक्वल में अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं.

‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार की एंट्री!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की जोड़ी देखी जा सकती है. इस तिकड़ी को देखकर फैन्स काफी खुश हो जाते हैं क्योंकि इन तीनों की जोड़ी कॉमेडी में सबसे टॉप पर है और यहीं से ही फिल्म के हिट होने के चांसेस भी बढ़ जाते हैं. इतना ही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी भी नज़र आएंगे. वैसे इन दोनों की जोड़ी को भी कॉमेडी में पॉपुलर माना गया है. ये दोनों मुन्ना भाई और धमाल में भी साथ नज़र आए थे. इनकी जोड़ी ने फैन्स के ऊपर अपनी एक खास छाप छोड़ी है और अगर ये सभी कॉमेडी की दुनिया के कॉमेडियन एक ही फिल्म में नज़र आएंगे तो फिल्म का सुपर हिट होना लगभग तय ही है.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें कि अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की जोड़ी को फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में देखा जाएगा जिसके लिए लगभग शूटिंग हो भी चुकी है. वहीं, फिल्म की रिलीज की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह साल 2024 के बीच में रिलीज हो सकती है और ‘वेलकम 3’ की बात करें तो इसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है सिर्फ ये जानकारी सामने आई है कि फिल्म में कौन शामिल हो सकता है. हालांकि, ‘हेरा फेरी 3’ के बाद ‘वेलकम 3’ की शूटिंग शुरू होगी जिसके बाद ही आगे की प्लानिंग की जाएगी. बताते चलें कि फैन्स भी फिल्म में कॉमेडी देखने का इंतजार कर रहे हैं. फैन्स अक्षय कुमार की एंट्री से काफी खुश भी हैं.