PM Meditation: पीएम मोदी के ‘ध्यान’ पर मचा घमासान, विपक्ष बोला- मोदी का ध्यान टेलीकास्ट हुआ तो शिकायत…

0
5992
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कन्याकुमारी के रॉक मेमोरियल पर ‘ध्यान’ लगाने की बात एक अलग ही तूल पकड़ती जा रही है. पीएम मोदी के ध्यान लगाने से विपक्ष हमलावर हो गया है. बता दें कि राज्यसभा सांसद और पूर्व कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का कहना है कि, ‘अगर पीएम वहां प्रायश्चित करने जा रहे हैं तो अच्छा है क्योंकि जिस इंसान को विवेक का अर्थ नहीं पता वो ध्यान क्या लगाएगा…’

CM ममता बनर्जी भी हमलावर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी लगातार हमलावर नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘अगर नरेंद्र मोदी के इस ध्यान को टेलीविजन पर दिखाया गया तो उनकी पार्टी इलेक्शन कमिशन में शिकायत दर्ज कराएगी. ध्यान का टेलीकास्ट करने से आचार संहिता का उल्लंघन होगा…’ इतना ही नहीं पीएम मोदी के ‘ध्यान’ के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग भी पहुंच चुकी है और इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया है.

फाइल फोटो

क्या है पीएम का कार्यक्रम
आपको बता दें कि पीएम मोदी का 30 मई की शाम को तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंचने का कार्यक्रम है. जानकारी के मुताबिक, पीएम विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर 48 घंटे यानी 30 मई की रात से 1 जून की शाम तक ध्यान लगाएंगे. बताते चलें कि 2019 के चुनाव में आखिरी फेज की वोटिंग से पहले पीएम केदारनाथ गए थे और 17 घंटे ध्यान लगाया था. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इस पर विपक्ष का हमलावर होना चुनाव के परिणाम पर कैसा असर डालता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here