NDA को बहुमत मिला फिर भी नरेंद्र मोदी से ज्यादा इन लोगों की हो रही है चर्चा, लोगों के आ रहे ऐसे रिएक्शन…

0
470

2024 के लोकसभा चुनाव में NDA को बहुमत मिल चुका है और एनडीए फिर से सत्ता पर राज करने के लिए तैयार है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार कई चीजे ट्रेंड कर रही हैं. बता दें कि एनडीए को बहुमत मिलने के बाद भी नरेंद्र मोदी से ज्यादा कई अन्य नेताओं की चर्चा हो रही है जिसमें नीतीश कुमार टॉप पर हैं, इतना ही नहीं लगातार सोशल मीडिया पर आम जनता की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

नीतीश कुमार को लेकर चर्चाएं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉलिटिकल सटायर और बाजी पलटने से जुड़े मजेदार वीडियो, फोटोज और मीम्स शेयर करते हुए लोग दावा करने लगे हैं कि अब बीजेपी और एनडीए का भविष्य नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू के हाथ में है. वहीं, इन तमाम तरीकों के पोस्ट पर यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘राजनीति में नीतीश कुमार का भाग्य सबसे अधिक चमकता है, वो राजनीति के लिए सबसे लकी इंसान हैं…’

बीजेपी को नहीं मिला बहुमत
आपको बता दें कि इस बार के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बहुमत से चूक गई है लेकिन उसके नेतृत्व वाले एनडीए को बहुमत मिला है. वहीं, ‘इंडिया’ गठबंधन की बात करें तो ‘इंडिया’ अलायंस भी 232 सीटें जीता है, अब ऐसे में नीतीश कुमार इसलिए ज्यादा चर्चा में है क्योंकि अगर नीतीश कुमार पलटी मारते हैं और एनडीए से हटकर ‘इंडिया’ गठबंधन के पास जाते हैं तो एनडीए को बड़ा खतरा हो सकता है. बताते चलें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. हालांकि, इस बीच कुछ भी ‘खेला’ हो सकता है, देखना होगा कि आखिर आगे क्या कुछ होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here